गोदरेज एप्लायंसेज ने हाल में अपने चैनल भागीदारों सिल्वर लीफ सेल्स और ग्लोब एंटरप्राइजेज के साथ मिलकर लखनऊ में अपने दो एक्सक्लूसिव ब्रांच आउटलेट्स (ईबीओ) खोले हैं । इनके खुलने के साथ ही उत्तर प्रदेश राज्य में कंपनी के कुल चार ईबीओ हो जाएंगे। इन ईबीओ में रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, माइक्रोवेव ओवन और चेस्ट फ्रीजर सहित गोदरेज उपकरणों की पूरी रेंज प्रदर्शित की जाएगी। ईबोओ, पहले से ही देश भर में गोदरेज एप्लायंसेस के व्यापक नेटवर्क को मजबूत करते हुए, टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपने ग्राहकों की खास प्रॉडक्ट संबंधी आवश्यकताओं की पूर्ति कर रहे हैं।

नए ईबीओ, लखनऊ में टिहरीपुलिया, आलमबाग और कपूरथला चैराहा पर स्थित हैं। सरकार, प्रशासन, शिक्षा, वाणिज्य और वित्त का केंद्र लखनऊ, उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा शहर है।

गोदरेज एप्लायंसेज के बिजनेस हेड कमल नंदी ने कहा, ‘जितना संभव हो सके, हम अपने ग्राहकों के नजदीक जाने का प्रयास करते हैं। हमारा मानना है कि हमारे एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट ग्राहकों के अनुभव को और समृद्ध करेंगे। हमारे अपने एक्सक्लूसिव शोरूम के जरिए हमें यह मौका मिलता है कि हम अपने ग्राहकों के लिए एक ही जगह पर अपने सर्वोत्तम उपकरणों की पूरी रेंज प्रदर्शित कर पाएं। लखनऊ हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है|