लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के फ्रंट लाइन लीडरशिप के इंद्रजीत सरोज के साथ आज सौ के करीब नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने इन सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

समाजवादी पार्टी के कार्यालय में बहुजन समाज पार्टी की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे इंद्रजीत सरोज के साथ राधेलाल यादव, हीरा पटेल, निर्मल वर्मा व पुष्पा रावत समेत 94 नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने लाल टोपी पहना कर इन सभी का स्वागत किया।

इंद्रजीत सरोज के साथ अन्य को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी तो आपका घर है। अखिलेश यादव ने कहा कि इंद्रजीत सरोज सदन में गरीबों, पिछड़ी की आवाज पहुंचाने वाले जमीनी नेता है।

इनके साथ ही जो बीएसपी में कई पदों पर रहे उनका और सभी सहयोगियों के स्वागत करता हूं। अखिलेश यादव ने कहा आप सभी को भरोसा दिलाता हूं सपा आपका घर है। उन्होंने कहा कि सरोज बेहतर काम करेंगे। सपा में इतने सारे लोग मिल गए हैं। उससे मुझे बहुत खुशी है आपकी डिमांड इसलिए है, क्योकि आपकी डिमांड है सभी को। सबके बुलाने के बाद भी सरोज ने सपा जॉइन की इसके लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि नवरात्र के पहले दिन ये सबसे शुभ काम हुआ है।