लखनऊ: भारत की नंबर वन मोबाइल फोन कंपनी सैमसंग जिसने हाल ही में गैलेक्‍सी जे7 प्रो और गैलेक्‍सी जे7 मैक्‍स को लांच किया है त्योहारी सीज़न के लिए ‘नेवर माइंड’ ऑफर पेश की है।

‘ नेवर माइंड’ ऑफर के तहत, उपभोक्ता खरीद से 12 महीने के भीतर टूटी हुई स्क्रीन के लिए वन-टाइम रिप्लेसमेंट ऑफर हासिल कर सकते हैं। रिपेयर के समय उन्हें केवल 990 रुपए का भुगतान करना होगा। यह ऑफर 21 सितंबर, 2017 से 21 अक्‍टूबर, 2017 के दौरान की गई खरीदारी पर ही लागू होगा।

यह ऑफर 9,000 रुपए से अधिक के सभी लोकप्रिय मॉडल पर लागू है। इसमें जे सिरीज, ए सिरीज, सी सिरीज, ऑन सिरीज और फ्लैगशिप एस सिरीज तथा नोट सिरीज शामिल हैं।

फेस्टिव सीजन से पहले, सैमसंग ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप गैलेक्‍सी नोट8 को भारत में लॉन्‍च किया है। यह ऐसे लोगों के लिए नोट का अगला स्‍तर है, जो बड़ा काम करना चाहते हैं।

सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, मनु शर्मा ने कहा, ‘उपभोक्‍ता-केंद्रित इन्नोवेशन और ग्राहकों को बेहतरीन उत्पाद और सेवाएं उपलब्ध कराने पर हमारे ध्यान ने सैमसंग को भारत का टॉप ब्रांड बनाया है। ‘ नेवर माइंड’ ऑफर की पेशकश उत्तर प्रदेश के लोगों को उनके प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद करने का हमारा एक प्रयास है। सैमसंग ने हमेशा इन्नोवेटिव फीचर्स के जरिये उपभोक्ताओं के लिए मूल्य पैदा करने पर भरोसा किया है और यह नया ऑफर सैमसंग की उपभोक्ता प्रसन्नता की प्रतिबद्धता को प्रमाणित करता है।’

उन्‍होंने आगे कहा, ‘स्‍मार्टफोन की हमारी रोमांचक नई जे सिरीज मेक फॉर इंडिया इन्‍नोवेशन से समर्थित है, जो हमें उत्तर प्रदेश में अपनी लीडरशिप को मजबूत करने में मदद करेगी।’

हाल ही में पेश किए गए जे7 प्रो और गैलेक्‍सी जे7 मैक्‍स में कई नए फीचर्स हैं, जिनकी उपभोक्‍ताओं ने वास्‍तव में सराहना की है। सोशल कैमरा, एंड्रॉइड नॉगट और सैमसंग पे जैसे फीचर्स ने गैलेक्‍सी जे के आकर्षण को और बढ़ा दिया है। आज भारत में बिकने वाला प्रत्‍येक तीसरा स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी जे है।