पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ AAP विधायकों का पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ AAP विधायकों का पेट्रोलियम मंत्रालय के बाहर प्रदर्शन

नई दिल्ली: देश में बढ़ती पेट्रोल की कीमतों के विरोध में आज सुबह आम आदमी पार्टी के विधायकों ने शास्त्री भवन के बाहर पेट्रोलियम मंत्रालय के पास प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में आम आदमी कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

आप विधायकों ने केंद्र सरकार को ज्ञापन देने के बाद सरकार के विरोध में नारे लगाते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम करने की मांग की। इसके उन्होंने पेट्रोलियम मंत्री का पुतला जलाया।

सरकार की नीतियों के विरोध में प्रदर्शन करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी देश में आम आदमी को राहत देने की बात कहती है और दूसरी ओर पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के मुद्दे पर चुप बैठी है।

जिसके चलते जनता परेशान हो रही है। सरकार के मंत्री कहते हैं कि जो सक्षम हैं उनसे ज्यादा टैक्स लिया ही जाएगा, लेकिन इस सब से गरीबों के लिए भी तो आम जरूरत की चीजें महंगी हो रही हैं।

विधायकों का कहना है कि यह लोगों की जेब पर डाका है। केंद्र सरकार ने जनता को धोखा दिया है। इस दौरान आप विधायकों के हाथों में सरकार विरोधी नारे लिखी तख्तियां थीं और कई कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां और पोस्टर लिए हुए थे। जिसमें लिखा था -देखों ये मोदी का खेल…80 रुपये हो गया तेल।

India