एक अग्रणी लुब्रीकेंट निर्माता और संयुक्त अरब अमीरात के गल्फ पेट्रोकेम ग्रुप का हिस्सा, जीपी पेट्रोलियम्स लिमिटेड ने आज स्पैनिश ऑयल प्रमुख रेप्सोल की सिंथेटिक मोटरसाइकिल ऑयल (एमसीओ) को भारत में लांच किया. ये लांच देश में ल्यूब्रिकेंट के रेप्सोल ब्रांड के निर्माण और मार्केट के लिए रेप्सोल के साथ किए गए लाइसेंस समझौते के तहत हुआ है.

ये उत्पाद चेन्नई में एक कार्यक्रम में जीपी पेट्रोलियम टीम के साथ, रेस्पसल के वरिष्ठ अधिकारियों, सुश्री कारमेन अलोंसो, इंटरनेशनल रिजनल मैनेजर, श्री जोस एगुइरे, लुब्रीकेंट्स रिजनल मैनेजर और श्री विक्टर गोमेज, टेक्निकल सर्विसेज एंड डेवलपमेंट इंडस्ट्रियल एंड मेरीन लुब्रीकेंट्स की मौजूदगी में लांच किया गया.
जीपी पेट्रोलियम लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री हरि प्रकाश ने कहा कि पिछले साल अप्रैल में लॉन्च होने के बाद से हमें रेप्सोल ब्रांड के उत्पाद केलिए ग्राहकों से लगातार सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. उपभोक्ता जरूरतों को ध्यान में रखते हुए और पिछले उत्पादों के मिले जवाब को देखते हुए हमने मोटर साइकिल ऑयल (एमसीओ) सेगमेंट में सिंथेटिक तेल लाने का फैसला किया जो भारत में रेस्पोल का अपनी तरह का पहला उत्पाद है. सिंथेटिक तेल बाजार भारत में तेजी से बढ़ रहा है. यह उत्पाद 150 सीसी से ऊपर किसी भी बाइक के लिए कारगर है.