नीतीश ने लालू को बताया 'डार्लिंग'

नीतीश ने लालू को बताया 'डार्लिंग'

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के नहीं शामिल होने पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि जदयू ने मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर कोई बयान नहीं दिया लेकिन मीडिया में लगातार कयास लगाये जा रहे थे.अब मीडिया के कयास गलत साबित हो गए हैं और इस चैप्टर को अब बंद कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कयास लगाने की जरूरत नहीं है. आप लोगों को सीधे मुझसे पूछ लेना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आपकी खबरों पर डार्लिंग (लालू प्रसाद) को भी मौका मिल गया. इस मुद्दे को लेकर क्या क्या नहीं कहा गया है. मीडिया को खबर छापने और दिखाने के पहले हमसे जरूर पूछ लेना चाहिए. इस मामले को लेकर कोई सच्चाई नहीं है.

सीएम ने कहा कि हमलोगों को लालू के साथ सरकार चलाना मुश्किल हो गया था. इसलिए बीजेपी से ऑफर आने के बाद बिहार के हित में उनके साथ जाने का फैसला किया. एनडीए में साथ जाने का फैसला बिहार की जनता के हित में लिया गया है. हमलोगों की शुरू से ही करप्शन को लेकर जीरो टोलरेंस और न्याय के साथ विकास की नीति रही है.

नीतीश कुमार ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार हरसंभव मदद कर रही है. पीड़ित लोगों के अकाउंट में राहत राशि ट्रांसफर किये जा रहे हैं. आरजीटीएस के माध्यम से लगभग 4 लाख 92 हजार लोगों के अकाउंट में रुपये ट्रांसफर किए जा चके हैं.