ग्रोमैक्स ने लॉन्च किया ट्रैक्टर ‘ट्रैकस्टार’

ग्रोमैक्स ने लॉन्च किया ट्रैक्टर ‘ट्रैकस्टार’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आज ग्रोमैक्स एग्री इक्विपमेंट लिमिटेड ने 30-50 एमपी रेंज वाले ट्रैक्टर ‘ट्रैकस्टार’ को लॉन्च किए जाने की घोषणा की। कुछ नया और बेहतर पाने की इच्छा रखने वाले किसानों की मांग और जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए ‘ट्रैकस्टार’ की श्रेणी वाले ट्रैक्टर जहां कई तरह के काम निपटा सकते हैं वहीं इनमें ईंधन की भी बचत होती है, साथ ही यह किफायती भी हैं।

ट्रैक्टर के भारतीय बाजार को 80 फीसदी कवर करते हुए ‘ट्रैकस्टार’ के ट्रैक्टर्स की रेंज पांच एचपी पॉइंट में उपलब्ध होगी- 31 एचपी, 35 एचपी, 40 एचपी, 45 एचपी और 50 एचपी। कम और मध्यम जमीन पर खेती करने वाले किसानों की जरूरतों के लिए बहुत किफायती साबित होने वाला ‘ट्रैकस्टार’ समृद्धि के पथ पर आगे बढने के इच्छुक किसानों के लिए कई तरह के अवसर पैदा करेगा। कंपनी ने इसके पोर्टफोलियो को कल्टीवेटर्स और रोटावेटर्स सहित ‘ट्रैकमेट’ रेंज के अपने कृषि उपकरणों के साथ और विस्तृत किया है। उत्तर प्रदेश के लिए ‘ट्रैकस्टार’ ट्रैक्टर 4ण्25 लाख से शुरू होने वाली आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होंगे।

उत्तर प्रदेश में ‘ट्रैकस्टार’ श्रेणी के ट्रैक्टर्स की लॉन्चिंग पर बोलते हुए, ग्रोमेक्स एग्री इक्विपमेंट लिमिटेड के निदेशक हरीश चव्हाण ने कहा, ‘ग्रोमैक्स में हमारा प्रयास भारतीय किसानों के लिए एक विशिष्ट मूल्य प्रस्ताव की पेशकश करना और कृषि में मशीनीकरण को बढ़ावा देते हुए किसानों को समृद्धि के पथ पर आगे बढ़ाना है। ‘ट्रैकस्टार’ ट्रैक्टर्स की विस्तृत शृंखला, उपकरणों और अन्य सुविधाओं के साथ मशीनीकरण समाधान के व्यापक पैकेज की पेशकश करते हुए हम बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं।’ उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, उड़ीसा और पश्चिम बंगाल के प्रमुख बाजारों में ‘ट्रैकस्टार’ ट्रैक्टर तत्काल प्रभाव से उपलब्ध होंगे। आगे चल कर ‘ट्रैकस्टार’ ट्रैक्टर को अन्य चुनिंदा बाजारों में चरणबद्ध तरीके से लॉन्च किया जाएगा।