लखनऊ: समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला थमा नहीं है. इसी कड़ी में शनिवार को लखनऊ में सपा के एमएलसी रहे अशोक बाजपेयी और श्वेता सिंह ने तमाम समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया. इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्या, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और कलराज मिश्रा भी मौजूद रहे.

अपने समर्थकों के साथ सपा नेत्री डॉ श्वेता सिंह बीजेपी मुख्यालय पहुंची थीं. बीजेपी ज्वाईन करने के बाद उन्होंने कहा कि सपा में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं होता है. वहीं मुझे 10 महीने तक लखनऊ पूर्वी का उम्मीदवार घोषित करने के बाद भी टिकट काट दिया गया. सपा में मेरी उपेक्षा हुई उसी से आहत होकर बीजेपी में शामिल हुई हूं.

वहीं सपा के वरिष्ठ नेता अशोक बाजपेयी ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी का दामन थाम किया. बताया जाता है कि अशोक बाजपेयी मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी थे. उन्होंने कहा कि मै बीजेपी की नीतियों और पीएम मोदी के विजन को लेकर बीजेपी में शामिल हुआ हूं. अब सपा में मुझे घुटन महसूस होने लगी थी.

इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि हम लोगों पर आरोप लगता है कि हम दूसरी पार्टी को तोड़ रहे हैं. बीजेपी खुद को मजबूत करने का काम करेगी न कि सपा-बसपा को मजबूत करने का. वहीं आने वाले समय में बहुत से लोग आएंगे. वहीं केशव मौर्य ने कहा कि मै सबका स्वागत करता हूं, अभिवादन करता हूं.