कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश अध्‍यक्ष अशोक तंवर ने सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि रसूखदार होने की वजह से बराला का बेटा सिर्फ 16 घंटे में छूट गया. क्‍या कोई आम आदमी भी ऐसे केस में इतनी जल्‍दी छूट सकता था?

तंवर का कहना है कि प्रधानमंत्री ने बेटी बचाने का आह्वान किया था और मनोहरलाल खट्टर सरकार छेड़खानी करने वाले बेटे को बचा रही है. पुलिस पर बेटा बचाने दबाव है नहीं तो छेड़खानी के मामले में इतनी जल्‍दी कोई कैसे छूट सकता है.

कांग्रेस का आरोप है कि ये मामला चंडीगढ़ का था इस वजह से सुर्खियों में आ गया वरना हरियाणा में ऐसे मामले का पता भी नहीं चलता. कांग्रेस ने सुभाष बराला से इस्‍तीफा मांगा है.

शुक्रवार रात हरियाणा के एक सीनियर आईएएस अधिकारी की बेटी ने चंडीगढ़ पुलिस को फोन करके अपने साथ छेड़छाड़ की बात बताई. पुलिस ने जिसे पकड़ा वह हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला था. उसके साथ उसका दोस्‍त आशीष भी पकड़ा गया. पीड़िता ने इस बीच फेसबुक पर अपने साथ हुए इस कटु अनुभव को साझा किया. पंचकूला जा रही पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने अपनी टाटा सफारी स्टॉर्म एसयूवी से उसका ग्रेन मार्केट सेक्टर-26 से पीछा करना शुरू किया. पुलिस ने आरोपियों की मेडिकल जांच करवाई तो दोनों के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई.