शाहिद खाकान अब्बासी बनाये गए अंतरिम प्रधानमंत्री

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शाहबाज़ शरीफ देश के नए प्रधानमंत्री होंगे लेकिन उससे पहले शाहिद खाकान अब्बासी को अंतरिम प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।
जानकारी के अनुसार इस्लामाबाद में पंजाब हाउस में पाकिस्तान मुस्लिम लीग एन संसदीय दल की बैठक हुई जिसमें दौरान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के लिए मुख्यमंत्री पंजाब शाहबाज़ शरीफ के नाम की पुष्टि कर दी गई जबकि अंतरिम प्रधानमंत्री के रूप में शाहिद खाकान अब्बासी का नाम फाइनल किया गया और सभी लीगी नेताओं ने नवाज शरीफ पर भरपूर विश्वास व्यक्त किया।

बैठक के दौरान बातचीत करते हुए नवाज शरीफ का कहना था कि आपको गर्व होना चाहिए कि आपके अपने पार्टी प्रमुख का दामन साफ ​​है, लोगों को पता चल रहा है कि डिसक्वालिफ़िकेशन क्यों हुई, कहते हैं वेतन क्यों नहीं लिया ? संपत्ति है, इसलिए घोषित करना चाहए था, जब वेतन प्राप्त नहीं की तो घोषित क्यों करना था? उन्होंने कहा कि यहां जेबें भरी हुई हैं और यह घोषित नहीं करते, यह क्या हो रहा है? जनता को फैसला करना हे. नवाज़ शरीफ का कहना था कि देश को वापस किस दिशा में ले जाया जा रहा है ? , हर आय और संपत्ति को घोषित किया हुआ है, मैं अपने हर संपत्ति पर टैक्स देता हूं, तीन पीढ़ियों की जवाबदेही से मिला क्या ? एक अक़ामा जो आय का स्रोत ही नहीं है।