लखनऊ। सताक्षी तिवारी ने लिटिल चैंप्स टेनिस लीग (एलसीटीएल) के तीसरे चरण में बालिका अंडर-12 व अंडर-14 वर्ग का खिताब जीतते हुए दोहरी खिताबी सफलता अर्जित की।
लर्न प्ले ग्रो (एलपीजी) टेनिस एकेडमिज् के तत्वावधान में शालीमार गैलेंट, महानगर के टेनिस कोर्ट में हुए मुकाबलों में बालिका अंडर-12 के फाइनल में सताक्षी तिवारी ने प्राची को 6-1 से हराकर स्वर्ण पदक प्राप्त किया जबकि प्राची को रजत से संतोष करना पड़ा। दिया मोहम्मद को कांस्य पदक मिला।
बालिका अंडर-14 श्रेणी में सताक्षी तिवारी ने प्रांजलि प्रजापति को 6-2 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। इस श्रेणी में दर्षिता कांस्य पदक की हकदार बनी।
अन्य वर्गो के फाइनल में बालक अंडर-8 श्रेणी में संध्य धर द्विवेदी ने माधव सूर्यांश शील को 6-0 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। इस वर्ग का कांस्य पदक सम्यक श्रीवास्तव को मिला।
बालिका अंडर-8 श्रेणी में आरोह ने प्रिशा अग्रवाल को 6-0 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। अदित्रि को कांस्य पदक मिला।
बालक अंडर-10 श्रेणी में अथर्व कपूर ने अर्जुन दीक्षित को 6-0 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। इस वर्ग में आरूष मिश्रा को कांस्य पदक मिला।
बालिका अंडर-10 श्रेणी में साक्षी ने 6-1 अंक से स्वर्ण पदक जीता। स्पर्धा में नंदिनी अग्रवाल को रजत व दिया मोहम्मद को कांस्य पदक मिला।
बालक अंडर-12 श्रेणी में विकेष चौरसिया ने फाइनल में 6-0 अंक से स्वर्ण पदक जीता। हुरहान सोनी को रजत व आथर्व कपूर को कांस्य पदक जीता।
बालक अंडर-14 श्रेणी में अभिषेक ने अरिहंत गोयल को 6-0 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। स्पर्धा में रजत व साद अली को कांस्य पदक मिला।
तीन दिवसीय इस टूर्नामेंट में 104 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। समापन समारोह में शालीमार कार्प लिमिटेड के निदेशक कुणाल सेठ ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए।