हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोइ जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम हर्रेया के निकट लखनऊ के पुलिसमित्र डालीगंज निवासी दयाशंकर यादव की गला काटकर हत्या कर दी गई। हर्रेया से कसुआ बड़सरा मार्ग पर सड़क के किनारे खाईं में धड़ और सिर अलग-अलग पड़े मिले, इससे सोमवार की सुबह इलाके में सनसनी फैल गई। कपड़ों से मिले पहचानपत्र के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों की तहरीर पर एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी की तो कपड़ों से कुछ कागजात मिले। पॉकेट से लखनऊ पुलिस की ओर से जारी विशेष पुलिस अफसर का एक पहचान पत्र मिला, उसकी मदद से शव की पहचान 500/105 केशरीपुर निकट गुरूद्वारा मनकामेश्वर, डालीगंज लखनऊ के दयाशंकर यादव (40) के रूप में की गई।

पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। मृतक के भाई अमर सिंह यादव ने ज्ञानू नाम के एक युवक सहित उसके दो अज्ञात सथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। एसओ दीनानाथ मिश्र ने बताया कि पूरे मामले की तफ्तीश को बाद ही हत्या का कारण पता चल पाएगा लेकिन यह तय है कि दयाशंकर को हरदोई सीमा पर लाकर मारा गया है।