नई दिल्‍ली: लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पहला ट्रेलर आज मुंबई में रिलीज किया गया है. वैसे तो इससे पहले इस फिल्म के 4 छोटे-छोटे मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं, लेकिन उन मिनी ट्रेलर्स में शाहरुख और अनुष्‍का के किरदार की झलक देखने को ही मिल रही थी, लेकिन शुक्रवार को रिलीज हुआ यह ट्रेलर फिल्‍म की कहानी की असली झलक पेश करता है. शाहरुख-अनुष्‍का की जोड़ी इस फिल्‍म में एक बार फिर से नजर आ रही है और उनके बीच की केमिस्‍ट्री ने फैन्‍स में इस फिल्‍म को लेकर पहले से ही काफी एक्‍साइटमेंट बढ़ा दिया है.

ट्रेलर की शुरुआत में शाहरुख खान गुजराती लोगों के एक ग्रुप को 'बाय-बाय' करते हुए काफी खुश नजर आते हैं. लेकिन अगले ही सीन में सेजल यानी अनुष्‍का अपनी सगाई अंगूठी ढूंढती नजर आती हैं. शाहरुख खुद से अनुष्‍का को दूर रखने के लिए कई तरह की ट्रिक ट्राई करते हुए नजर आते हैं. ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्‍का के बीच की केमिस्‍ट्री काफी मजेदार लग रही है.

पंजाबी शाहरुख और गुजराती अनुष्‍का की इस लव स्‍टोरी के 4 गाने अभी तक रिलीज किए जा चुके हैं और गाने लोगों की जुबां पर भी चढ़ चुके हैं. जहां 'बटरफ्लाई' के रिलीज में शाहरुख खान अकेले नजर आए थे, क्‍योंकि अनुष्‍का शर्मा उस समय विराट के साथ न्‍यूयॉर्क में वेकेशन मना रही थीं, तो वहीं शुक्रवार को हुए इस ट्रेलर लॉन्‍च में अनुष्‍का शर्मा को शाहरुख के बिना देखा गया. दरअसल शाहरुख खान, परिवार के साथ लॉस एंजेलिस गए हुए हैं. ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर अनुष्‍का और इम्तियाज अली साथ नजर आए जबकि शाहरुख खान ने कैमरे के जरिए जुड़ने की कोशिश की. लेकिन टेक्निकल प्रॉब्‍लम के चलते शाहरुख कुछ सवालों का जवाब नहीं दे सके. शाहरुख ने इससे जुड़ा एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद यह तीसरी फिल्‍म है जिसमें शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की 'सेजल' की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के 'हरिंदर सिंह नेहरा' का किरदार निभा रहे हैं.