नई मैक्रोमेन एम-सीरीज और मैक्रोवीमेन डब्ल्यू-सीरीज के साथ नई पीढ़ी के लिए रणबीर कपूर का नया मंत्र – ‘लिव ओपन’ यानी खुल के जीओ!

मैक्रोमेन एम-सीरिज और मैक्रोवीमेन डब्ल्यू सीरीज के नए प्रचार अभियान ने ब्रांडों से जुड़े सभी प्रमुख हितधारकों में एक नई ऊर्जा और आत्मविश्वास का तोहफा दिया है। खूबसूरती से फिल्माए गए मैक्रोमेन एम-सीरीज के टेलीविजन कॉमर्शियल ने उस पीढ़ी के लाइफ स्टाइल को पकड़ा है, जो अपने जोश और जुनून का जश्न मनाती है और जिसे कम से कम खुद से कोई शिकायत नहीं है। यह कॉमर्शियल बताता है कि कैसे अपने वर्ग में एक अदम्य रणबीर कपूर अलग-अलग बहु-रंगीय मेक्रोमैन एम-सीरीज (उनके रहस्यमय मैक्रोमेन के साथ उनके पास हैं) के साथ उन सभी लोगों के सवालों का जवाब देते हैं जो उनके साहस और हिम्मत के बारे में पूछते हैं, वे उनसे सिर्फ दो शब्द कहते हैं- ‘लिव ओपन।’ मैक्रोवीमेन डब्ल्यू सीरीज टीवी कॉमर्शियल में, मिलेनियल मॉडल्स बड़ी खूबसूरती के साथ अपने ‘लिव ओपन’ मंत्र का खुलासा करती हैं।

श्री विकास अग्रवाल, प्रेसीडेंट और ब्रांड डायरेक्टर- मैक्रोमैन एंड मैक्रोवीमैन इस जुनून और इस प्रचार अभियान को लेकर कहते हैं, ‘आज बाजार में हावी होने वाले खिलाडियों के बीच में, मैक्रोमैन अपने अंतरराष्ट्रीय डिजाइन सौंदर्यशास्त्र के लिए सबसे प्रशंसनीय है, गहराई में और निरंतर रिसर्च एंड डेवलपमेंट, सर्वोत्तम वस्त्रों का सबसे अच्छा पहनने योग्य प्रीमियम अनुभव। हमारा प्रचार अभियान इस उद्देश्य को आगे बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है। इस अभियान का उद्देश्य मेक्रोमैन एम-सीरीज को यूथ, स्टाइल और फैशन के साथ जोडना है। यह सही मायने में है, आज की पीढ़ी की भीतर की आवाज।’