श्रेणियाँ: मनोरंजन

‘बादशाहो’ का पहला गाना रिलीज, अजय-इलियाना की ज़बरदस्त केमिस्ट्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्म 'बादशाहो' का पहला गाना मेरा रश्के कमर.. रिलीज हो गया है. अजय देवगन ने ट्विटर पर इसका वीडियो जारी किया है. गाने में अजय देवगन की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. गाने में इलियाना किसी रॉयल प्रिंसेस की तरह नजर आ रही हैं. वेस्टर्न आउटफिट में वे बेहद सिजलिंग तो साड़ी लुक में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, पूरे गाने में अजय ने काले रंग की कपड़े पहन रखे हैं. गाने की शुरुआत में इलियाना कहती हैं, "कभी मेरा भरोसा मत तोड़ना". जवाब में अजय कहते हैं, "वफादारी मेरे खून में है."

नुसरत फतेह अली खान और रहत फतेह अली खान के सूफी गाने मेरे रश्के कमर.. को 'बाहशाहो' के लिए री-क्रिएट किया गया है. इसका संगीत तनिष्क बागची ने दिया है. आमतौर पर जब कोई गाना री-क्रिएट किया जाता है, तो वह पुराने गाने से बिल्कुल विपरीत होता है. लेकिन संगीतकार तनिष्क बागची ने इस गाने के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं किया. हालांकि, थ्रिलर फिल्म के मुताबिक मनोज मोंतशीर ने गाने के लिरिक्स में थोड़ा बदलाव जरूर किया है. गाने की शूटिंग बीकानेर, जोधपुर और जैसलमेर की खूबसूरत लोकेशन में हुई है.

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी 'बादशाहो' इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर आधारित फिल्‍म है. कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ फिल्म का टीजर काफी मजेदार है, जिसमें किरदारों से मिलाने के साथ ही कहानी की भी एक झलक दिखाई गई है. टीजर में दर्शकों को एक्‍शन सीन्‍स के साथ ही इलियाना डिक्रूज और सनी लियोनी का हॉट अंदाज भी नजर आया.

'बादशाहो' के टीजर से सामने आया है कि 6 बदमाश, अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी, ईशा गुप्‍ता, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा मिलकर सरकार के सोने के खजाने को चुराने की कोशिश करते हैं, जिसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाया जा रहा है. इन लोगों के पास इस सोने को चुराने के लिए 96 घंटे हैं, लेकिन क्‍या यह लोग यह सोना चुरा पाते हैं, यही इस फिल्‍म की कहानी है. फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Share

हाल की खबर

मतदान में लखनऊ रहा फिसड्डी, यूपी में 5 बजे तक 55.86 प्रतिशत मतदान

लोकसभा चुनाव के 5वें चरण के तहत 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश की 49…

मई 20, 2024

20 मई को रैपिडो की ‘सवारी ज़िम्मेदारी की’ लखनऊ में उपलब्ध होगी

कोड ‘VOTENOW’ का उपयोग करें और आम चुनाव 2024 के दौरान पाएं रैपिडो की मुफ्त…

मई 18, 2024

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024