लखनऊ: लक्ष्य कमांडर मिलाप सिंह ने विस्तार से सामाजिक चर्चा की तथा लोगो को उनके अधिकारों के बारे में भी बताया ! उन्होंने कहा की अगर बहुजन समाज अपने अधिकारों को प्राप्त करना चाहता है तो उनको आपस में मजबूत भाई चारा बनाना होगा ! उन्होंने लक्ष्य की टीम दुवारा किये जा रहे सामाजिक कार्यो की विस्तार से चर्चा की तथा युवाओ को लक्ष्य की टीम के साथ जुड़ने की अपील की ! मिलाप सिंह कहा की हमें डॉ भीम राव आंबेडकर के बताये मार्ग को अपनाना होगा और उनके बताये तीन मूलमंत्र शिक्षित बनो, संगठित हो व् संघर्ष करो पर कार्य करने की जरुरत बताई ! उन्होंने हरियाणा में लक्ष्य के बढ़ते हुए प्रभाव की भी विस्तार से चर्चा की !

लक्ष्य के एन.सी.आर. प्रभारी गंगा लाल गौतम ने बहुजन समाज की राजनीती में मान्यवर कांशी राम जी के योगदान की विस्तार से चर्चा की ! उन्होंने कहा की मान्यवर कांशी राम जी ने कहा था कि जिस समाज की सामाजिक जड़े मजबूत नहीं होती उस समाज की राजनितिक जड़े भी मजबूत नहीं होती ! अतं बहुजन समाज को अपनी सामाजिक जड़े मजबूत करनी होगी !

लक्ष्य कमांडर प्रदीप कुमार ने दलितों पर हो रहे अत्याचारों पर गहरी चिंता जताई ! उन्होंने दलित राजनेताओ दुवारा इन अत्याचारों के खिलाफ आवाज न उठाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया ! उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दलित समाज इन राजनेताओ को माफ़ नहीं करेगा !

लक्ष्य कमांडर रमेश ने बताया की जल्द ही सोनीपत के ज्यादातर गावों में लक्ष्य की टीमों का गठन कर लिया जायेगा !