बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मॉम' फिल्म में एक्टिंग की तारीफें अभी खत्म नहीं हुई थी, की उनकी आने वाली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का ट्रेलर लॉन्च हो गया। फिल्म का ट्रेलर 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की याद दिलाता है, लेकिन असल में दोनों की स्टोरी काफी अलग है। हालांकि फिल्म में एक्शन 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की तरह ही है। लेकिन इसमें आपको रोंमास और कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।
इस ट्रेलर में उनकी एक्टिंग जबरदस्त है और डायलॉग की केवल झलकियां देखने को मिलती है। फिल्म पर्दे पर 25 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक कॉन्ट्रैक्ट किलर का रोल कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नवाज ने किसी फिल्म में रोमांटिक रोल नहीं किया है। फिल्म में नवाज के साथ ताहिर राज हसिन भी नजर आएंगे। ताहिर इससे पहले 'फोर्स 2' में भी नजर आ चुके हैं।
कुशान नंदी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म को किरन श्याम श्रॉफ और अश्मिथ कुंदर ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि कुशान जाने-माने प्रोडयूसर प्रीतीश नंदी के बेटे हैं। अपने अकाउंट पर जानकारी देते हुए नावज ने बताया कि फिल्म के टीजर और पोस्टर को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।