पटना: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को बर्खास्त करते हैं और राजद समर्थन वापस लेता है तो भाजपा सरकार को बाहर से समर्थन देने को तैयार है।

सोमवार को मीडिया से बातचीत में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जदयू को उक्त प्रस्ताव दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार में लिप्त लालू परिवार का साथ छोड़े तो भाजपा उन्हें सरकार बचाने के लिए बाहर से समर्थन देने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हम सरकार में शामिल नहीं होंगे लेकिन बाहर से समर्थन जरूर देंगे। बिहार के विकास और बिहार किसी अराजक स्थिति में न आ जाए, इसलिए भाजपा समर्थन देगी।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद नित्यानंद राय ने सोमवार को कहा कि लालू प्रसाद बिहार की जनता को बताएं कि इतनी संपत्ति उन्होंने कहां से अर्जित की है। उन्होंने कहा कि अवैध और गैरकानूनी संपत्ति अर्जित करने वालों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए, चाहे उनकी हैसियत या उनका ओहदा कोई भी हो।
उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है और लालू परिवार पर कार्रवाई स्वागत योग्य है। श्री राय ने कहा कि देश के शासन-प्रशासन में पारदर्शिता और ईमानदारी स्थापित करने की कोशिश को राजनीतिक रंग देना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य की आवाम को बताएं की वह कब तेजस्वी प्रसाद और तेज प्रताप को कैबिनेट से बर्खास्त करेंगे?