श्रेणियाँ: उत्तर प्रदेश

सुलतानपुर: सीएम योगी से मिल कराया था एसपी का तबादला, भाजपाईयों को नही रास आया था अंदाज

सुलतानपुर। भाजपा संगठन और विधायकों की जुगलबंदी काम आयी। शिकायत पर शासन ने एससी का तबादला किया था। हालाकि इन सब के बावजूद उपमुख्यमंत्री का एक करीबी पुलिस अधीक्षक के साथ खड़ा है। ट्रांसफर के बाद भी 09 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने सीएम योगी से मुलाकात किया था।

शासन ने पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय का तबादला कर दिया है। तबादले के पीछे कई चौकाने वाले तथ्य सामने आए है। सूत्रों के मुताबिक एसपी का कुछ भाजपा नेताओं को तवज्जों न देना उनके लिए महंगा पड़ गया। बताया जाता है कि कुछ भाजपा नेता पुलिस अधीक्षक से मिलने उनके कार्यालय गए थे। जहां पर एसपी का अंदाज उन्हे अखर गया। मामले की शिकायत शासन में की गयी थी। तबादले को शासन से हुई शिकायत से जोड़कर देखा जा रहा है। दूसरा पहलु यह भी है कि एक भाजपा नेता एसपी से करीबी होने के नाते अन्य भाजपाई अंदर ही अंदर चिड़े हुए थे।

जनता को मिल रही थी तरजीह

एसपी रोहन पी कनय ने चार्ज लेते ही भ्रष्ट और नेताओं की जी हुजूरी करने वाले वर्दीधारियों पर अपना चाबुक चलाया। एसपी के तेवर देख घूसखोर मातहत सुधरने लगे थे। इसी वजह से आम जनता को भी न्याय मिलना शुरू हो गया था। एसपी की कार्यशैली से फरियादी खुश नजर आ रहे थे।

जिलाध्यक्ष और विधायकों ने किया था शिकायत

भाजपा जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू, विधायक सीताराम वर्मा, राजेश गौतम और देवमणि दूबे ने एसपी को हटाने के लिए मुख्यमंत्री से शिकायत किया था। जिसमें कहा गया था कि जिले की पुलिस कानून व्यवस्था पर अंकुश नही लगा पा रही है।

अब भी नही खुश है भाजपाई

एसपी रोहन पी कनय के तबादले के बाद भी भाजपाई खुश नही नजर आ रहे है। 6 जुलाई को 09 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात किया था। जिसमें जिले की कानून व्यवस्था, चिकित्सा व्यवस्था, प्रशासनिक व्यवस्था समेत कई मुद्दे शामिल थे। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू, विधायक सूर्यभान सिंह, राजेश गौतम, सीताराम वर्मा आदि शामिल थे।

एटीएम बदल कर रूपया निकालने वाले गैंग का भंडा फोड़, हत्थे चढ़ा शातिर

सुलतानपुर। नगर कोतवाली पुलिस ने एटीएम बदल कर रूपया निकालने वाले एक शातिर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। पूछताछ में जिला अस्पताल में हुई छिनैती का भी खुलासा हो गया।

जिलें में एटीएम बदल कर रूपया निकालने वाला गैंग का निशाना हर रोज कोई न कोई बन रहा है। जिस पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की मेहनत रंग लायी। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर नगर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह, दरोगा राघवेन्द्र सिंह और शस्त्राजीत ने गंदानाला रोड पर स्थित एक मार्केट से प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले आलोक वर्मा को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास एटीएम और नगदी बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आलोक ने बताया कि वह और उसके साथी एटीएम मशीनों पर आंख में धूल झोंक कार्ड बदल लेते है। कार्ड हाथ में आने के बाद वह उससे ऑनलाइन खरीददारी कर लेते है। एसआई राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि आलोक ने जिला अस्पताल से महिला की पर्स भी चुराई थी। आलोक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

Share

हाल की खबर

कैंसर विशेषज्ञ प्रोफेसर ज्योति बाजपेयी ने अपोलो कैंसर सेंटर ज्वॉइन किया

अपोलो हॉस्पिटल्स नवी मुंबई ने आज घोषणा की कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विख्यात सीनियर ऑन्कोलॉजिस्ट,…

मई 21, 2024

मतदान में लखनऊ रहा फिसड्डी, यूपी में 5 बजे तक 55.86 प्रतिशत मतदान

लोकसभा चुनाव के 5वें चरण के तहत 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश की 49…

मई 20, 2024

20 मई को रैपिडो की ‘सवारी ज़िम्मेदारी की’ लखनऊ में उपलब्ध होगी

कोड ‘VOTENOW’ का उपयोग करें और आम चुनाव 2024 के दौरान पाएं रैपिडो की मुफ्त…

मई 18, 2024

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024