पटना: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को अपने घर और परिवार के दूसरे सदस्यों के ठिकानों पर हुई छापेमारी पर नरेंद्र मोदी, अमित शाह और आरएसएस पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा, मुझे फंसान की साजिश है. सरकार तानाशाही के तरफ है. नौजवानों और किसानों की हालत बदतर है, जिसे छिपाने के लिए ये कार्रवाई हो रही.

लालू ने कहा, मैंने कोई गलती नहीं की. इसमें सीबीआई के अफसरों का कोई दोष नहीं है. इसमें नरेंद्र मोदी, अमित शाह और आरएसएस का दोष है.

जब छापेमारी हुई मैं कोर्ट जा रहा था. घर पर नहीं था. मुझे जानकारी हुई तो मैंने बीवी और बच्चों से कह दिया कि वे जो कागज मांगेंगे उन्हें दे दो. अफसर अपना काम कर रहे हैं और आप अपना काम करिए.

देश के टीवी पहले घोषणा कर देते थे कि यहां छापेमारी पड़ने वाली है. लेकिन इस बार देश की मीडिया तक को कोई जानकारी नहीं हुई.

पिछले 20 साल से सीबीआई का सामना कर रहा हूं. मुझे इसकी आदत पड़ गई है. किसानों, नौजवानों और मजलूमों की बात करने वालों का यही हश्र होता है.

नरेंद्र मोदी जानते हैं कि लालू बिहार में मजबूत आदमी है. वह मिलाने से मानने वाला नहीं है. वह अपन बात रखेगा ही. इसलिए वे हमारे यहां सीबीआई को भेज रहे हैं.

रेलवे की ऑटोनॉमस बॉडी है आईआरसीटीसी. उसके किसी अफसर को बुलाकर अपने यहां एफआईआर कराया और सर्च ऑपरेशन चलाया. लालू यादव मिट्टी में मिल जाएगा, लेकिन नरेंद्र मोदी और भाजपा को हटाकर ही दम लेगा.