नेशनल पेमेंट्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया- एनपीसीआई के साथ साझेदारी करते हुए कार्बन मोबाइल्स देश का पहला ऐसा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है, जिसने अपने नवीनतम स्मार्टफोन ‘के 9 कवच 4 जी’ को भीम ऐप (भारत इंटरफेस फॉर मनी) के साथ एकीकृत किया है।

भीम सक्षम ‘के 9 कवच 4 जी’ स्मार्टफोन को लॉन्च करने के साथ, कार्बन मोबाइल ने अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है और इस तरह इसने भारत सरकार की ‘डिजिटल इंडिया’ की पहल में योगदान करते हुए लैस कैश अर्थव्यवस्था का निर्माण करने की तरफ एक अहम पहल की है। ‘के 9 कवच 4 जी’ को अद्वितीय सुरक्षा सुविधा ‘कवच’ के साथ बनाया गया है और यह अपने उपभोक्ताओं को सभी डिजिटल बैंकिंग लेनदेन और सूचना के लिए एक पूरी तरह से सुरक्षित स्मार्टफोन माहौल प्रदान करता है।
एनपीसीआई के साथ साझेदारी और ‘के 9 कवच 4 जी’ को लॉन्च करते हुए कार्बन मोबाइल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री प्रदीप जैन कहते हैं, ‘एनपीसीआई के साथ साझेदारी को लेकर और अपने डिवाइसेज में भीम ऐप को शामिल करने पर हमें गर्व का अनुभव हो रहा है। यह साझेदारी दो ‘मैड इन इंडिया’ संस्थाओं के बीच सहयोग का एक प्रतीक है, जो स्मार्ट टेलीफोनी समाधानों के साथ डिजिटल इंडियंस को सक्षम करने के लिए साथ आए हैं।