लखनऊ। तैराकी में उभरती प्रतिभाओं को प्रमोट करने के इरादे से एल्डिको ग्रीन गोमतीनगर के आइफिल क्लब के स्विमिंग पूल में संपन्न तैराकी प्रतियोगिता में देवज मिश्रा, शांभवी पांडे, आदित्य प्रताप सिंह, ईशानी गुप्ता व अभय यादव ने स्वर्ण पदक जीते। वहीं इस प्रतियोगिता में पदक जीतने में असफल कुछ प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को सांत्वना पुरस्कार दिए गए।

25 मीटर के स्विमिंग पूल में हुई इस प्रतियोगिता में बालक पांच से आठ वर्ष, 25 मी.फ्रीस्टाइल में देवज मिश्रा ने स्वर्ण पदक जीते। इस इवेंट में सृजन गुप्ता को रजत व अधवन सिंह को कांस्य पदक मिला। बालिका पांच से आठ वर्ष, 25 मी.फ्रीस्टाइल में शांभवी पांडे ने स्वर्ण, निशिता बंसल ने रजत व अयंति ने कांस्य पदक जीता। बालक 13 से 16 वर्ष, 25 मी.फ्रीस्टाइल में आदित्य प्रताप सिंह ने स्वर्ण, नील आर्यन ने रजत व अरुण कुमार ने कांस्य पदक जीता।

बालिका 13 से 16, 25 मी.फ्रीस्टाइल ग्रुप टू में ईशानी गुप्ता ने स्वर्ण, मुस्कान ने रजत व परिधि ने कांस्य पदक जीता। बालक 25 मी.फ्रीस्टाइल के एक्सपर्ट श्रेणी में अभय यादव ने स्वर्ण, सुदीप कुमार ने रजत व शिवम दुबे ने कांस्य पदक जीता।

सांत्वना पुरस्कार ईशान अहमद, आदित्य रस्तोगी, प्रणव केसरवानी, शौर्य मिश्रा, अनंत कपूर, आर्यांश प्रताप सिंह, आर्यन, श्रेष्ठ, संजिवनी व ए.शर्मा को मिले।

समापन समारोह में आइफिल क्लब की प्रबंध निदेशक शिवानी गर्ग, निदेशक आशा गर्ग, ऑडी के अविरल व साहस स्पोर्ट्स अकादमी की डा.सुधा बाजपेई ने ट्रॉफी व प्रमाणपत्र प्रदान कर बच्चों का उत्साहवर्धन दिया।