रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उनके निशाने पर भारतीय सेना है. आजम ने सेना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बलात्कार के मामलों में भी शामिल रहती है.

रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह आरोप लगाए. उन्होंने कहा, अरुणाचल, असम, झारखंड, बंगाल, त्रिपुरा और जम्मू और कश्मीर में महिलाओं ने फौज के जवानों को मारा.

आजम ने कहा, 'हथियार बंद औरतों ने फौज को मारा. वे लाशों से उनके प्राइवेट पार्ट्स को काट कर ले गईं. वे हिंदुस्तान की असल जिंदगी का पर्दा उठाती हैं. कई लोग फौजी या बेगुनाहों के सिर उतारते हैं. कई लोग हाथ काटते हैं. लेकिन महिला दहशतगर्दों ने फ़ौजी जवानों का प्राइवेट पार्ट्स काटकर ले गए. उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, उन्हें सिर से शिकायत नहीं थी, पैर से भी नहीं थी. जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी वो काटकर अपने साथ ले गईं. यह बड़ा सन्देश है जिस पर हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे.”

आजम खान ने कहा, '1947 में जब मुल्क आजाद हुआ तब एक तरीका अपनाया कि मुल्क कानून का मुल्क होगा. एक किताब होगी, यह किताब मजहबी किताब तो नहीं होगी. उस किताब को तमाम लोग मानेंगे. लेकिन आजादी के करीब छह दशक के बाद उस किताब के रास्ते से हट गए. हिंदुस्तान के सियासी लोग बैलट की जगह बुलेट की बात कर रहे हैं.'