लखनऊ। समाधानपुर बीकेटी एवं इलाहाबाद इलेवन ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) में नाकआउट मुकाबलों के चौदहवें दिन खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

दीपक के हरफनमौला प्रदर्शन से जीता समाधानपुर

गौस मोहम्मद स्टेडियम में खेले गए दूसरे क्वार्टर फाइनल में समाधानपुर, बीकेटी ने मास्टर इलेवन को मैन ऑफ द मैच दीपक (तीन विकेट, 51 रन)के हरफनमौला प्रदर्शन की सहायता से मास्टर इलेवन को नौ विकेट से मात दी। मास्टर इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सागर (14) की पारी की सहायता से निर्धारित 12 ओवर मेें 55 रन बनाए। समाधानपुर से मनीष ने तीन ओवर में आठ रन व दीपक ने तीन ओवर में 11 रन देकर तीन-तीन विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए समाधानपुर ने 3.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। दीपक (51 रन, 14 गेंद, पांच छक्के) ने अर्धशतकीय पारी जड़ते हुए टीम को जीत दिलाई।

इलाहाबाद इलेवन ने सिसेंडी क्लब को दी मात

तीसरे क्वार्टर फाइनल में इलाहाबाद इलेवन ने सिसेंडी क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से मात दी। सिसेंडी क्रिकेट क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 69 रन बनाकर आउट हो गयी। छोटू सिंह ने टीम से सर्वाधिक 13 रन बनाए। इलाहाबाद से मैन ऑफ द मैच रत्नेश ने तीन ओवर में सात रन देकर तीन विकेट झटके। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इलाहाबाद इलेवन ने सुधीर (24 रन, 20 गेंद) व नीलेश (16 रन, चार गेंद) की पारियों की सहायता से 7.5 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।