मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी जिले के भोगांव थाना क्षेत्र के पीपल मंडी के पास बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार रात दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी की हत्या कर आठ लाख रुपए के गहने सहित 20 लाख रुपए का माल लूट लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश गोलीबारी करते हुए फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और लूट व हत्याकांड के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की तीन टीमों को लगा दिया.

जानकारी के मुताबिक, भोगांव के सीधी गली निवासी राजेश वर्मा की कस्बे में पीपल मंडी के पास छोटा बाजार में शंकर ज्वैलर्स के नाम से दुकान है. गुरुवार रात वह दुकान बंद कर 20 लाख रुपए के गहने और नकदी लेकर पैदल अपने घर आ रहे थे. रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाश आए और गोलीबारी शुरू कर दी, तथा गहने और नकदी से भरे थैले लूटकर भागने लगे. वहां से गुजर रहे दो युवकों ने जब बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों उन पर भी फायरिंग कर दी.

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल राजेश को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सर्राफा व्यापारी की मौत की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. हंगामा देख कई थानों के पुलिस बल को बुला लिया गया.

एसपी राजेश एस. ने कहा कि घटना में शामिल बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा. बदमाशों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है.