सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक केनरा बैंक और जनरल इंश्योरेंस कंपनी द न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने आज एक काॅर्पोरेट एजेंसी एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए। इस एग्रीमेंट के तहत न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के साधारण बीमा से जुड़े प्राॅडक्ट्स का वितरण केनरा बैंक के देशभर में फैले 6000 से अधिक शाखाओं के विस्तृत नेटवर्क के माध्यम से किया जाएगा।
बैंक की तरफ से श्री ललित वैद, महाप्रबंधक, विपणन और आरआर विंग ने काॅर्पोरेट एजेंसी समझौते पर हस्ताक्षर किए, जबकि बीमा कंपनी की तरफ से श्री आर. एम. सिंह, महाप्रबंधक, बैंक एश्योरेंस विभाग ने बैंक और बीमा कंपनी के शीर्ष अधिकारियों की मौजूदगी में समझौते पर हस्ताक्षर किए।
इस रणनीतिक समझौते के तहत, न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, केनरा बैंक के ग्राहकों को अपने प्रमुख साधारण बीमा प्राॅडक्ट उपलब्ध कराएगा। मोटर बीमा, होम इंश्योरेंस, स्वास्थ्य बीमा, ट्रैवल इंश्योरेंस और फार्मा बीमा, मरीन इंश्योरेंस और इंजीनियरिंग इंश्योरेंस जैसे उत्पादों की व्यापक रेंज केनरा बैंक की शाखाओं के माध्यम से उपलब्ध होगी।
साझेदारी का उद्देश्य उच्च प्रतिस्पर्धी दरों पर केनरा बैंक के ग्राहकों को अपनी श्रेणी में सर्वोत्तम सामान्य बीमा उत्पादों को उपलब्ध कराना है। बैंक और बीमा कंपनी का व्यापक शाखा नेटवर्क बीमा की सुविधा और पाॅलिसियों की बिक्री उपरांत सुगम सेवा की सुविधा प्रदान करेगा।