घरेलू उपकरणों के क्षेत्र की अग्रणी खिलाड़ी, गोदरेज एप्लायंसेस ने इस वर्ष विश्व पर्यावरण दिवस को यादगार बनाने के लिए गोदरेज नेचर्स बास्केट के साथ हाथ मिलाया हैं.

5 जून को मनाए जाने वाले इस समारोह का थीम है कनेक्ट पीपल टू नेचर. इसका लक्ष्य प्रकृति पर निर्भरता पर जोर देते हुए आस-पास की प्राकृतिक दुनिया के साथ हमारे संबंधों को फिर से जीवित करने पर जोर देना है. साथ ही, पर्यावरण सुरक्षा के महत्व के बारे में लोगों को जागरूक करना है.

इसके लिए, गोदरेज एप्लायंसेज सीड पेपर बैग ले कर आया है. इस बीज को उपभोक्ता बो सकते हैं और इस तरह अपने और प्रकृति के बीच संबंध बनाते हैं.

5 जून 2017 को भारत भर के गोदरेज नेचर्स बास्केट स्टोर में खरीदारों को 2000 रूपये से अधिक की खरीदारी पर दिया गया.

गोदरेज एप्लायंसेस के बिजनेस हेड और ईवीपी श्री कमल नंदी ने कहा कि गोदरेज समूह पारिस्थितिकी तंत्र की रक्षा करने में अग्रणी रहा है. हम उम्मीद करते हैं कि गोदरेज नेचर्स बास्केट के साथ मिल कर हमने जो कदम उठाया है, वह इस दुनिया को जीने के लिए बेहतर जगह बनाने में मदद करेगा. इस वर्ष के थीम का उद्देश्य ये है कि हम सभी को याद दिलाए कि हम प्रकृति पर कैसे निर्भर हैं. पर्यावरण की रक्षा से ही हमारे भविष्य की रक्षा होगी.

कॉरपोरेट जगत में निरंतरता और ग्रीन शब्द काफी तेजी से उभर रहे हैं. हर निर्माता पर गो ग्रीन होने का दबाव है. ये नियामक मजबूरी भी है. हालांकि, गोदरेज एप्लायंसेज इस उद्योग में हरित प्रौद्योगिकी क्रांति का नेतृत्व कर रहा हैं.