लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने उपद्रव करने वाली टीम अखिलेश को सरकार को बदनाम करने की साजिश बताया। प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा नेता शिवपाल यादव का खुलाशा अखिलेश यादव के चेहरे से साजिश को बेनकाब करता है। टीम अखिलेश द्वारा प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगाड़ना उत्तर प्रदेश से द्रोह है।
प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा के युवराज सत्ता जाते ही घिनौनी राजनीति पर उत्तर आए है। शिवपाल यादव ने साफगोई से स्वीकार किया कि सपा में अपराधी और दलाल प्रवृत्ति के लोग है जो अब प्रदेश में योगी सरकार को बदनाम करने के लिए उपद्रव कर रहे। टीम अखिलेश अब प्रदेश को अराजकता की आग में झोंकने को निकाली गई है। सहारनपुर सहित प्रदेश में जहां भी गुंडई हुई है उसके पीछे यही लोग है। बजूद बचाए रखने की जद्दोजहद में टीम अखिलेश गुण्डई के हथकण्डे अपना रही है।

डा0 चन्द्रमोहन ने पत्रकारांे द्वारा पूछे प्रश्नों के जबाव देते हुए कहा कि अमन-चैन सपा-बसपा के लाख प्रयासों के बावजूद भी प्रदेश में कायम है और षड़यन्त्रों के बावजूद भी सहारनपुर की घटना को नियंत्रित करना योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि है। प्रदेश में अवैध कारोबार पर रोक से टीम अखिलेश में हड़कम्प है और अवैध कारोबारी सरकार को बदनाम करने की साजिश में लगे है। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम प्रारम्भ कर दी है जिसकों जनता को भारी समर्थन मिल रहा है। प्रदेश की जनता सबका साथ-सबका विकास के साथ खड़ी हो गयी है।