शेहला रशीद पर की थी बेहद अपमानजनक टिप्पणी

नई दिल्‍ली: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मशहूर प्लैबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने इस बार अपने ट्विटर पर कुछ ऐसी आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर दी है कि उनका अकाउंट ही सस्‍पेंड (निलंबित) कर दिया गया है. अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उनका ट्विटर अकाउंट मंगलवार को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया. इससे पहले अभिजीत ने परेश रावल के बाद मशहूर लेखिका अरुंधति रॉय को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था. उस ट्वीट में अभिजीत ने ​अभिनेता और सांसद परेश रावल के उस विवादास्पद बयान का समर्थन किया था जिसमें परेश रावल ने कहा था कि अरुंधति रॉय को कश्मीर में सेना द्वारा जीप में बांध कर घुमाया जाना चाहिए.

अभिजीत ने मंगलवार को महिलाओं से विरोधी कुछ ट्वीट किए जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. अभिजीत ने परेश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि अरुंधति को गोली मार दी जानी चाहिए. इसके साथ ही मंगलवार को जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद के बीजेपी नेताओं के सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों वाले ट्वीट्स का जवाब देते हुए उन्होंने शेहला के चरित्र को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए.

इसको लेकर ट्विटर यूजर्स ने भी अभिजीत की इस हरकत को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की थी. कई यूजर्स ने अभिजीत के अकाउंट को बंद करने की मांग करते हुए ट्विटर पर उनके अकाउंट को रिपोर्ट भी किया था. इसके बाद अभिजीत को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा और बाद में उनका अकाउंट भी सस्‍पेंड कर दिया गया है. इसपर शेहला राशिद ने उनका समर्थन करने वाले लोगों का शुक्रिया भी किया है.