नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी में बसपा नेता मुनव्वर हसन समेत परिवार के 6 लोगों की हत्या में मेरठ के सुपारी किलर्स का नाम सामने आया है। मर्डर का खुलासा करने के लिए मंगीलवार को दिल्ली पुलिस मेरठ पहुंची।
दिल्ली पुलिस ने मामले में मुनव्वर हसन के साझीदार शाहिद खान उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। बंटी ने बताया कि उसने ही मेरठ के सुपारी किलर्स के जरिए मुनव्वर और उसके परिवार के पांच सदस्यों को कत्ल करवाया है।

दरअसल शाहिद खान उर्फ बंटी मुनव्वर की करीब 6 करोड़ की कीमत की छह सम्पत्तियों पर कब्जा करना चाहता था। इसीलिए उसने सुपारी किलर्स को पैसे देकर अपने दोस्त मुनव्वर व उसके परिवार का कत्ल करा दिया।

आरोपी ने खुलासा किया है कि हत्यारों ने मुनव्वर की दो बेटियों और पत्‍नी की हत्या करने के बाद मेरठ के एक इलाके में जमीन पर गाड़ दिया जबकि मुनव्वर के दोनों बेटों की हत्या कर दिल्ली के बुराड़ी में ही शवों को दफना दिया था। पुलिस ने सोमवार की रात को बुराड़ी से दोनों शवों को बरामद कर लिया है जबकि मंगलवार को अन्य शवों की तलाश और हत्यारों का सुराग ढूंढ़ने के लिए मेरठ पहुंची। पुलिस लोगों से मामले में पूछताछ कर रही है।