लखनऊ: लक्ष्य की महिला टीम द्वारा लखनऊ के एलडीए .कॉलोनी में “बहुजन जनजागरण घर घर” अभियान के तहत आज एक कैडर कैंप का आयोजन किया गया ! लक्ष्य की महिला कमांडरों ने देश की आजादी के 70 वर्षो के बाद भी दलित समाज की स्तिथि पर विस्तार से चर्चा की !

लक्ष्य की कमांडर शालिनी बौद्ध ने अभी हल ही में सहारनपुर के गावं सब्बीरपुर में दलितों के साथ घटी अमानवीय घटना पर दुःख प्रकट किया ! इस घटना में गावं के दबंगो ने दलितों पर कातिलाना हमला किया और दलितों के लगभग दो दर्जनों घरो में आग लगा दी ! जिसमे महिला बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए !

लक्ष्य की कमांडर परमजीत कौर ने बहुजन समाज की एकता पर बल दिया ! उन्होंने कहा कि दलित समाज पर हो रहे कातिलाना हमलो को सिर्फ एकता के बल पर ही रोक सकते है !
लक्ष्य की युवा कमांडर अंजू गौतम ने कहा कि आज भी महिलाओं को उनके अधिकार नहीं दिए जाते है ! उन्होंने कहा की महिला वो शक्ति है जो समाज की स्थिति को बदल सकती है !
लक्ष्य कमांडर अंजू सिंह ने लक्ष्य के कार्यो व् उद्देश्यों को विस्तार से समझाया ! ममता चौधरी ने लक्ष्य की महिला कमांडरों के कार्यो की भूरी भूरी प्रशंशा की तथा उनके साथ जुड़कर कार्य करने की इच्छा जताई !
लक्ष्य की महिला कमांडर सरोज ने कहा कि लक्ष्य द्वारा घर घर जाकर बहुजन समाज को जागरूक करना लोगो को खूब अच्छा लग रहा है और लोग लक्ष्य की महिला कमांडरों के इस अभियान की तारीफ कर रहे है !