नई दिल्ली: सरहद पर पाकिस्तानी सैनिकों की बर्बरता पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अब पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया है. अगर वो एक भारतीय सैनिक का सिर काटते हैं तो हमें उनके तीन सैनिकों के सिर काट के लाने चाहिए.

कैप्टन ने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है कि पाकिस्तान ने भारतीय सैनिकों के साथ ऐसी कायराना हरकत की है. उनकी मानसिकता ही गंदी है. हम लोग अच्छे इंसान हैं, लेकिन अब उनको उन्हीं की भाषा में जवाब देने का वक्त आ गया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की पहली प्राथमिकता प्रदेश के युवाओं को रोजगार देना और पंजाब को नशे से दूर करना है. कांग्रेस की सरकार जबसे सत्ता में आई है, प्रदेश में नशे पर रोक लगी है.

इस दौरान कैप्टन ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि, वो चाहते हैं कि राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनें. राहुल गांधी अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन मीडिया ने उनकी छवि खराब कर रखी है. उन्होंने कहा कि अगर राहुल देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश को एक अच्छा प्रधानमंत्री मिलेगा. राहुल की सबसे खास बात ये है कि वो अपने फैसलों पर अडिग रहते हैं.'

कैप्टन के अनुसार,' पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने के बाद ड्रग्स(नशीले पदार्थों) के दामों में 60 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई है. पंजाब को नशामुक्त करने में ये हमारा सफल कदम है. युवाओं को रोजगार देना बेहद जरूरी है. अगर हम युवाओं को रोजगार देंगे, तभी वो नशे छोड़ेंगे.'

अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेसी सरकार से निवेशकों में भरोसा बढ़ा है. हमें उम्मीद है कि बहुत जल्द पंजाब में निवेश बढ़ेगा. कुछ दिनों पहले मुंबई में मैंने 22 निवेशकों से बात की थी. इनमें से कई ने पंजाब में निवेश को लेकर रुचि दिखाई है.