लखनऊ: उत्तराखंड की लक्ष्य टीम ने बहुजन जनजागरण के तहत एक दिवसीय कैडर कैम्प का आयोजन किया ! जिसमे युवाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !

लक्ष्य के राष्ट्रीय प्रवक्ता के.पी. गौतम ने देश में बहुजन समाज की स्तिथि को आंकड़ों के आधार पर दर्शाया ! उन्होंने दलित समाज की दुर्दिशा पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि आजादी के 70 वर्षो बाद भी उनकी स्तिथि दयनीय है !

उन्होंने कहा की इस स्तिथि के लिए कुछ मुठी भर दूषित मानशिकता वाले लोग जुम्मेदार है ! उन्होंने बहुजन समाज की एकता पर बल देते हुए कहा की बहुजन समाज को अपने अधिकारों के लिए आपस में भाई चारा बनाना होगा ! उन्होंने कहा की बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर ने कहा था कि जीवन लम्बा होने की बजाये महान होना चाहिए !

लक्ष्य के एन.सी.आर. प्रभारी गंगा लाल गौतम ने लोगो को बाबा साहेब डॉ आंबेडकर के बताये रास्ते पर चलने की सलाह दी ! उन्होंने कहा की बहुजन समाज का उत्थान केवल उनके बातये रास्ते से ही संभव है !
लक्ष्य के उत्तराखंड प्रभारी विजय राव ने प्रदेश में लक्ष्य की टीम दुवारा किये जा रहे कार्यो की विस्तार से चर्चा की ! उन्होंने उम्मीद जताई की जल्दी ही प्रदेश के अन्य जिलों में लक्ष्य की टीमें गठित हो जाएंगी !