प्रथम शिवानी इंटर स्कूल टेबल टेनिस चैंपियनशिप

लखनऊ। मेजबान शिवानी पब्लिक स्कूल के अमन त्रिपाठी ने प्रथम शिवानी इंटर स्कूल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में एकल मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

शिवानी पब्लिक स्कूल व यूपी टेबल टेनिस एसोसिएशन (यूपीटेटेए) के संयुक्त तत्वावधान में शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में आयोजित इस प्रतियोगिता में बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल में सीएमएस के अली अब्बास, एलपीएस सेक्टर डी के आदित्य व यश , लामार्टीनियर के सादिक एवं डीपीएस एल्डिको के प्रखर ने भी अंतिम आठ में जगह बना ली है।

बालक वर्ग के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में अमन त्रिपाठी ने डीपीएस शहीद पथ के शशांक तिवारी को 3-0 से मात दी। अन्य मैचों में सीएमएस के अली अब्बास ने डीपीएस शहीद पथ के बलदेव को, एलपीएस सेक्टर डी के आदित्य ने स्प्रिंग डेल एलडीए के प्रीत पाल को, एलपीएस सेक्टर डी के यश ने एलपीएस सेक्टर आई के सूजल को, लामार्टीनियर के सादिक ने डीपीएस शहीद पथ के बंता सिंह को और डीपीएस एल्डिको के प्रखर सिंह ने डीपीएस शहीद पथ के नमन सिंह को मात दी।

वहीं बालिका वर्ग के क्वार्टर फाइनल में नवयुग रेडियंस की सलोनी बंसल ने एलपीएस सेक्टर डी की अंशिका को 3-0 से, एलपीएस सेक्टर डी की प्रेरणा दास ने शैवी को 3-1 से, नवयुग रेडियंस की मुनमुन साहू ने एलपीएस सेक्टर डी की खुशी जगमोला को 3-2 से, नवयुग रेडियंस की सिमरन निगम ने महक जायसवाल को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

चैंपियनशिप में टीम चैंपियनशिप के बालक वर्ग में आज हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में डीपीएस एल्डिको ए ने स्प्रिंग डेल एलडीए को, डीपीएस एल्डिको बी ने आर्मी पब्लिक स्कूल को, डीपीएस शहीद पथ ने शिवानी पब्लिक स्कूल को एवं एलपीएस सेक्टर डी ने डीपीएस एल्डिको सी को मात दी। टीम चैंपियनशिप के बालिका वर्ग के फाइनल में नवयुग रेडियंस की ए व बी टीमों ने जगह बना ली है। चैंपियनशिप का समापन व पुरस्कार वितरण समारोह 21 अप्रैल को दोपहर दो बजे से होगा।