लखनऊ: रायबरेली के बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह इस बार रिकॉर्ड मतों के साथ पहली बार कांग्रेस विधायक चुनी गई हैं. जीत के बाद पहली बार राजधानी लखनऊ पहुंची ​अदिति​ सिंह ने साफ किया है कि वह राजनीति में प्रदेश और देश के लिए कार्य करने के लिए आई हैं, न कि सिर्फ विरोध करने के लिए.

अदिति​ सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के औचक निरीक्षण के कदम की सराहना करते हुए इसे लगातार जारी रखने और रायबरेली में भी औचक निरीक्षण करने का अनुरोध किया है.

उत्तर प्रदेश के वर्तमान राजनैतिक वातावरण और रायबरेली से जुड़े मुद्दों पर आज लखनऊ प्रेस क्लब में रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह ने कहा कि मैं राजनीति में प्रदेश और देश के लिए कार्य करने के लिए आई हूं ना कि सिर्फ विरोध करने के लिए. जहां सरकार गलत काम करेगी वहां विरोध भी करूंगी.

अदिति ने कहा कि विपक्ष का काम सत्ता में बैठे लोगों के जनता हित के विकास कार्यों को सराहना, उन्हें और बेहतर करना और सत्ताधारी लोगों को यह याद दिलाना होता है कि वह जनता के लिए कार्य करने आए हैं. सिर्फ इसलिए विरोध करना क्योंकि हम सत्ता में नहीं है, यह उस जनता से धोखा होता है, जिसने हमें चुन कर भेजा है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करती हूं कि जिस प्रकार वह विभिन्न क्षेत्रों, संस्थानों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. उसे सिर्फ शुरुआत में न करके अगले 5 सालों तक समय—समय पर करें तो ही उसका सफल परिणाम आएगा. नहीं तो यह केवल एक राजनीतिक स्टंट बनकर रह जाएगा.

अदिति ने अनुरोध किया कि मुख्यमंत्री एक बार रायबरेली भी आएं और यहां के मुद्दों को देखें. साथ ही रायबरेली में अच्छे अधिकारियों की नियुक्ति की जाए, जिनसे जनता आसानी से संवाद कर सके और अपनी समस्याओं को बता सके.