मुंबई: बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा बीएमसी चुनावों में 'वोट चोरी' का मामला मुंबई के वकोला इलाके में 600 लोगों ने बाकायदा एक जनहित याचिका दायर की है. बॉम्बे हाईकोर्ट को दिए हलफनामे में लोगों ने कहा कि उन्होंने अपने पसंदीदा निर्दलीय उम्मीदवार को वोट किया था लेकिन उनमें से कई लोगों के वोट उसे मिले ही नहीं.

हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद विपक्षी दलों ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया. जिसे लेकर दोनों सदनों में काफी हंगामा भी हुआ.

अब मुंबई में हुए बीएमसी चुनावों में भी गड़बड़ी की आशंका जताई जा रही है. दरअसल मुंबई के वकोला इलाके में 600 लोगों ने बाकायदा एक जनहित याचिका दायर की है.
बॉम्बे हाईकोर्ट को दिए हलफनामे में लोगों ने कहा कि उन्होंने अपने पसंदीदा निर्दलीय उम्मीदवार को वोट किया था. लेकिन उनमें से कई लोगों के वोट उसे मिले ही नहीं.

इन लोगों ने न्यायालय से गुहार लगाई है कि बीएमसी चुनावों में उनके वोट चोरी हो गए हैं और इसलिए अदालत मामले में दखल दे. ताहिर शेख इस मामले में याचिकाकर्ता हैं.
वकोला इलाके के वार्ड नंबर 88 में 13 उम्मीदवार मैदान में थे .जिनमें निर्दलीय नीलोत्पल मृणाल भी थे. जिन्हें महज 375 वोट मिले. यहां से शिवसेना को जीत मिली.