गुंडे-बदमाशों को सीएम योगी की वार्निंग

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शनिवार को पहली बार गोरखपुर पहुंचे. रविवार को भी योगी ने कई जगह दौरे किए और जनता को सुरक्षा और विकास का आश्वासन दिया.
योगी ने इसी दौरान प्रदेश में मौजूद असामाजिक तत्वों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि या तो गुंडे-बदमाश सुधर जाएं या फिर वो अब यूपी छोड़कर चले जाएं.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि हमें जनता और सरकार के बीच संवाद स्थापित करना है. उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि अब से यूपी में न तो कोई भी भूखे पेट सोएगा और ना ही पैसों की वजह से किसी की बेटी की शादी रुकेगी. योगी ने कहा कि दो महीने के अंदर हम ऐसी स्थिति उत्पन्न कर देंगे कि जनता को लगेगा कि हां ऐसे ही सरकार चलती है.

योगी ने यूपी की जीत का जिक्र करते हुए बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावों से पहले उनसे मुलाकात की थी और इस इलाके कुल 68 सीटों में से 40 जीतकर आने का लक्ष्य दिया था. योगी ने बताया कि हमने इस इलाके की 46 सीटों पर जीत दर्ज की है. उन्होंने जीत के लिए अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों को पूरा श्रेय दिया.

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं को ये भी बताया कि आने वाले दिनों में उन्हें कैसे काम करना है. योगी ने कहा कि आप सबकी भी जिम्मेदारी है, जैसे विधायक, सांसद और जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है. आपको अपने क्षेत्र में जाकर कामों पर नजर रखनी है. योजनाओं के तहत हो रहे काम की गुणवत्ता पर भी नजर रखनी है, कुछ भी गड़बड़ लगे तो मुझे रिपोर्ट करनी है.

योगी ने कहा कि हम दिल्ली से परामर्श लेकर उसको सही दिशा में क्रियान्वयन करेंगे. सरकार और संगठन के बीच बेहतर तालमेल की जरूरत है. हमें ऐसा कुछ करना है कि मोदी जी की सारी योजनाएं समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचें. उन्होंने कहा कि हम जल्दी ही कमिश्नरी स्तर पर जनसभा और बैठक करेंगे और वहीं रणनीति बनाएंगे.