हैदराबाद: राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद को सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की मध्यस्थता का स्वागत करते हुए तेलंगाना आरएसएस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि भगवान राम का मंदिर बनाने का वक्त आ गया है.

तेलंगाना आरएसएस महासचिव ई चंद्रशेखर ने कहा विवाद सुलझाने और मंदिर का निर्माण करने से एक बड़े तरीके से राष्ट्र निर्माण में निश्चित तौर पर मदद मिलेगी.

उच्चतम न्यायालय के सुझाव का स्वागत करते हुए चंद्रशेखर ने कहा, 'हम कामना करते हैं कि राम मंदिर इस बार बन जाना चाहिए. हमें लगता है कि इस पर आमराय निश्चित रूप से बन सकती है. उनके (मुस्लिम समुदाय के) इस रूख में एक स्पष्ट बदलाव आया है कि बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं का सम्मान करते हुए भगवान राम के सम्मान में एक मंदिर का निर्माण होना चाहिए'. उन्होंने कहा कि संविधान के मुताबिक कुछ समाधान निकाल लिया जाएगा और अयोध्या मुद्दा में और देर नहीं होने देना चाहिए.

उन्होंने कहा, 'यदि हम इस मुद्दे को अभी सुलझा लेते हैं और वहां एक राम मंदिर बनाते हैं तो निश्चित रूप से बड़े मायने में राष्ट्र निर्माण में मदद मिलेगी और इस राष्ट्र की कई चीजें सुलझ जाएंगी. और अब वक्त आ गया है'.