हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मीट की तीन दुकानों मे अज्ञात लोगो ने आग लगा दी. आग से पूरी दुकानें जलकर खाक हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है.

हाथरस के कोतवाली सदर इलाके के काशीराम कालोनी के पास देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने मीट की 3 दुकानों मे आग लगा दी. दुकान मालिकों को सुबह जब इस मामले की सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया.

दुकान के मालिक शकील ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- ‘जब से ये सरकार बनी है तब से हमारा नुकसान हो रहा है. ये दुकान ही हमारी रोजी रोटी थी. तीनों दुकानों को जला दिया अब हम कहा जाएं. अब हम कोई काम भी नहीं कर पाएंगे क्योकि हम मीट की दुकान के आलावा कुछ और नहीं कर सकते.’

हाथरस के एसपी दिलीप कुमार ने कहा कि ‘जलेशर रोड पर मीट की दुकानें थी, जिनमें देर रात में आग लग गई जिस की सूचना पर पुलिस पहुंची और आग को बुझा दिया गया. आग का कारण क्या है इसकी हम जांच कर रहे है और जल्द ही पता लगा लेंगे’.

एक दुकान के मालिक सिंधी ने कहा – 'हमारी मीट की दुकान थी इसे जला दिया. छोटी सी दुकान थी इसी से हम अपना घर का खर्च चलाते थे. 10 साल से दुकान है पहले ऐसा कभी नहीं हुआ ये नई सरकार जब से आई है तब से ये हो रहा है हमारे साथ अत्याचार हो रहा है.

वहीं एक दुकान के मालिक रहीस ने कहा – ‘हम घर पर थे तभी रात को 2 बजे पता चला हमारी दुकान में आग लग गई है हम यहाँ पर आए तो दुकान जल चुकी थी.’