लखनऊ: विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद शिवपाल यादव और अखिलेश यादव की पहली मुलाकात समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर गुरुवार को हुई. बंद कमरे में हुई इस बैठक में आजम खान भी मौजूद रहे.

बताया जा रहा है कि बैठक में सपा विधान मंडल दल के नेता उपनेता और सचेतक के नाम पर चर्चा हुई. गौरतलब है कि 1 दिसंबर के बाद यह पहली बार है जब अखिलेश-शिवपाल एक साथ नजर आए हैं.
करारी हार के बाद बंद कमरे में मिले शिवपाल और अखिलेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद शिवपाल यादव और अखिलेश यादव की पहली मुलाकात समाजवादी पार्टी मुख्यालय पर गुरुवार को हुई. बंद कमरे में हुई इस बैठक में आजम खान भी मौजूद रहे.

सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक आजम खान सपा विधान मंडल दल के नेता हो सकते हैं. आजम के अलावा रामगोविंद चौधरी का भी नाम इस रेस में शामिल है.
यह भी कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव विधान परिषद के नेता विपक्ष हो सकते हैं.

इस बीच मीटिंग के बाद सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि शिवपाल, अखिलेश और आजम ने जीते हुए विधायकों की बधाई दी. नेता प्रतिपक्ष का चयन जल्द ही किया जायेगा.
बता दें कि चुनावों में सपा को 47 सीटें मिली हैं, जिसकी वजह से वही प्रमुख विपक्षी दल होगी. बसपा को चुनाव में 19 सीटें हासिल हुई हैं.