अखिलेश के पहुँचते ही लखनऊ वापस लौटे मुलायम

इटावा (सैफई): सैफई में रविवार को मुलायम कुनबे होली तो खेली गई पर होली में खुशियों के रंग गायब थे। होली के पावन मौके पर सैफई परिवार में आपसी प्रेम नहीं दिखा। आज पहली बार सपा नेता शिवपाल सिंह यादव होली खेलने सैफई नहीं पहुंचे।

जबकि दूसरी तरफ कार्यवाहक सीएम अखिलेश का पूरा परिवार सैफई में होली खेल रहा था। इससे यह तो साफ़ है कि चाचा-भतीजे के बीच अभी भी सब कुछ सही नहीं है।

शिवपाल ने आज सुबह से अपने इटावा स्थित आवास पर ही अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ होली का जश्न मनाया। जबकि उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक सीएम अखिलेश यादव कल शाम ही सैफई पहुंच गये थे। आज सुबह सैफई में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ होली का जश्न मनाया। इस मौके पर अखिलेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष का फैसला चुनाव होली के बाद किया जायेगा।

उन्होंने प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी। साथ ही उन्होंने मायावती के बयान का समर्थन किया और कहा कि मायावाती बड़ी नेता है और उन्होंने अगर ईवीएम मशीन की जांच की बात कही है तो सोच समझकर की होगी। इसलिए ईवीएम मशीन की जाँच होनी चाहिए।

अखिलेश के परिवार के अलावा मुलायम सिंह के बड़े भाई अभयराम, छोटे भाई राजपाल यादव उनकी पत्नी, बेटा अभिषेक यादव अंशुल, अंशुर की पत्नी डा. स्वीटी, भतीजे बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव, अनुराग यादव, पौत्र मैनपुरी सांसद तेज प्रताप यादव एवं उनकी पत्नी राज लक्ष्मी होली मनाने के लिए शनिवार शाम को ही सैफई पहुंच गए थे। हालांकि शनिवार को मुलायम सिंह भी सैफई पहुंचे थे। तीन घंटे रुकने के बाद वह अखिलेश के पहुंचते ही लखनऊ वापस चले गए थे।