2015 की सुपरहिट फिल्‍म ‘बाहुबली’ का सीक्वल बाहुबली 2 रिलीज को तैयार है. निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ यानी की बाहुबली 2 का नया पोस्टर जारी किया है.
पोस्टर में कटप्पा ने बाहुबली को अपने हाथों में उठाया हुआ है. इसी पोस्टर में नीचे की ओर कटप्पा बाहुबली को तलवार से मारते हुए भी दिख रहा है. जी हां ये वहीं सीन है जो फिल्म के पहले भाग के अंत में दिखाया गया था, और ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यूं मारा?’ जैसा सवाल सबके दिमाद में छोड़ दिया था.

कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍योंं मारा… सच जानने के लिए देखें पोस्‍टर निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ यानी की बाहुबली 2 का नया पोस्टर जारी किया है.

फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने ट्वीटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि डिजाइनर जेगन के दिमाग में जो भी आइडिया आया, वो उसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके…जिस बच्चे को उसने बड़ा किया, जिस आदमी को उसने मार दिया.

राजामौली और प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा के फेसबुक चैट द्वारा बताया कि 16 मार्च को रीलीज होने वाली बाहुबली 2 का ट्रेलर, आंद्रा प्रदेश के सिनेमाघरो में सुबह 9 से 10 बजे के बीच और शाम 5 बजे ऑनलाइन रीलीज किया जाएगा.