भारत की प्रमुख फ्रूट जूस कंपनी, मनपसंद बेव्रिजिज़ लिमिटेड ने आने वाले महीनों में भारतीय रेलवे के माध्यम से अपने राजस्व में बढ़िया बढ़ोतरी की योजना तैयार की है। इस दिशा में यह कंपनी अगले वित्त वर्ष के दौरान पूरे भारत के सभी स्टेशनों पर अपनी मौजूदगी का विस्तार करेगी।

आइआरसीटीसी के सभी बड़े मार्गों पर मनपसंद का प्रमुख ब्रांड ‘मैंगो सिप’ व्यापक तौर पर उपलब्ध है और अब यह कंपनी संपूर्ण भारतीय रेलवे नेटवर्क पर अपने ‘फ्रूट्स अप’ के आक्रामक विस्तार पर फोकस कर रही है। ‘फ्रूट्स अप’ ब्रांड के तहत कंपनी विभिन्न आकार के पैक में बेहतरीन फ्रूट जूस और अलग-अलग स्वाद वाले कार्बोनेटेड फ्रूट ड्रिंक्स मुहैया करेगी। बाजार में उपलब्ध दूसरे कार्बोनेटेड ड्रिंक्स की तुलना में ‘फ्रूट्स अप’ ज्यादा स्वास्थ्यकर है क्योंकि इसमें किसी प्रकार के कृत्रिम तत्वों के बगैर 5-10 असली फ्रूट जूस होता है।

इस विषय में मनपसंद बेव्रिजिज़ लिमिटेड के चेयरमैन एवं एमडी, श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि, ”मनपसंद बेव्रिजिज़ का भारतीय रेल के साथ ‘मैंगो सिप’ के माध्यम से काफी पुराना संबंध है जो आइआरसीटीसी के सभी बड़े मार्गों पर उपलब्ध है। हाल में हमने कुछ प्रमुख रेलवे जोन में अपने नवीनतम ब्रांड ‘फ्रूट्स अप’ की आपूर्ति आरंभ की है और इस उत्पाद को उपभोक्ताओं ने काफी पसंद किया है। हमने आइआरसीटीसी के ओनलाइन केटरिंग सर्विस के साथ गठबंधन किया है और जल्द ही हमारी प्रोडक्ट्स मेंगो सिप और फ्रूट्स अप इ-केटरींग के द्वारा उपलब्ध होंगी। साथ ही, आगामी दो वर्षों के भीतर संपूर्ण भारत में और अधिक स्टेशनों पर अपनी मौजूदगी का विस्तार करने की दिशा में काम कर रहे हैं। भारतीय रेल की पहुँच को देखते हुए हमें उम्मीद है कि उनके साथ हमारे रिश्ते से ज्यादा ग्राहकों तक हमारे उत्पादों की उपलब्धता सुनिश्चित होगी।“