लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बलिया में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि गप्पू और पप्पू की जोड़ी प्रदेश की जनता को बरगलाने में लगी है। लेकिन जनता अब उनके झांसे में नहीं आने वाली यूपी की जनता को बेरोजगारी व गुण्डगर्दी नहीं चाहिए अब किसान विरोधी अखिलेश सरकार को उखाड़ फेंकना है, लक्ष्मी जी कमल पर बैठ कर आती है, साइकिल पर बैठ कर नही इसलिए प्रदेश की समृद्धि के लिए कमल को चुनिए।

श्री मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस में कोई अन्तर नहीं है। यह गुण्डागर्दी, अवैध कब्जे और भ्रष्टाचार के पोषक है। जवाहर बाग काण्ड में हाईकोर्ट के सीबीआई जांच का आदेश से अब निष्पक्ष जांच होगी और रामवृक्ष यादव के संरक्षक सीखचों के पीछे होगें। प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही हर जिले में एन्टी भू-माफिया टास्कफोर्स के द्वारा भू-माफिया जेलों में जाएगें और सरकारी जमीनें, व्यापारियों की जमीनें और किसानों के खेत-खलिहान कब्जा मुक्त होगें।

श्री मौर्य ने कहा कि सपा सांपनाथ हैं और बसपा नागनाथ है। तो कांग्रेस कालियानाग है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का मतलब कुशासन का अन्त व सुशासन की शुरूवात है, भ्रष्टाचार का अन्त और विकास की शुरूवात है, अराजकता का अन्त व कानून व्यववस्था राज है। पिछली सरकार में जिन लोगो के साथ अन्याय हुआ है, भाजपा सरकार बनने पर उन्हें अत्याचार से मुक्ति मिलेगी। लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस को सबक सिखा दिया था। मुझे विश्वास है कि प्रदेश सरकार को उखाड़ने में भी आप कोई कोर कसर नहीं छोडेगें। मैं आप से कर्ज के रूप में वोट मांगने आया हूॅ। इस कर्ज को 11 तारीख के बाद सूद सहित लौटाऊंगा।

श्री मौर्य ने कहा कि किसानों के हक को लूटने वालों के दिन चले गए है। सपा का झण्डा लगा कर गुण्डई करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। 11 मार्च के बाद प्रदेश में युवा, बेरोजगार किसान, व्यापारी,महिला बुजुर्ग की खुशहाली के दिन आ जाएगें। भाजपा की सरकार में जाति, धर्म ,मजहब के नाम पर भेद-भाव समाप्त हो जाएगा। समान रूप से प्रत्येक समाज का विकास होगा। अखिलेश राज ने गुण्डा तंत्र का विकास किया है। अगर उन्होंने विकास किया होता तो कांग्रेस से गठबन्धन की जरूरत नहीं होती।

श्री मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार सैफई परिवार की सरकार है। प्रदेश में अखिलेश आयोग और भ्रष्टाचार आयोग ही चल रहे है। प्रदेश के हर बडे पद पर उनके ही कुनवे का कोई व्यक्ति बैठा है। अखिलेश ऐसी मैट्रों चलाते है जो धरती पर नहीं हवा में चलती है और रफ्तार इतनी है किसकी को दिखाई नहीं देती है। भाजपा सरकार में जनता ही प्रदेश की मालिक होगी, जनता बदलाव का मन बना चुकी है और भाजपा की 300 से अधिक सीटों वाली सरकार बनाकर इतिहास रचने वाली है।