मनमोहन की तरह मोदी भी किसानों का क़र्ज़ माफ़ करें: राहुल गांधी

देवरिया: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को किसानों की कर्ज माफी मुद्दे पर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसे कांग्रेस पार्टी ने किसानों का कर्जा माफ किया था, वैसे ही प्रधानमंत्री भी करें.
देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने नोटबंदी से लेकर कर्ज माफी तक के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा को घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्ज माफ किया था, वैसे ही मोदी जी को कहिए कि वो भी करें. उन्होंने माल्या का तो कर्ज माफ कर दिया.

कांग्रेस ने किसानों का जैसे कर्ज माफ किया था, वैसे ही प्रधानमंत्री भी करें: राहुल गांधी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को किसानों की कर्ज माफी मुद्दे पर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसे कांग्रेस पार्टी ने किसानों का कर्जा माफ किया था, वैसे ही प्रधानमंत्री भी करें. राहुल ने कहा​ कि मैंने जब मोदी जी से मिलकर किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही तो उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकला.

राहुल ने तीखे दिखाते हुए कहा कि मोदी जी डरने लगते हैं तो नफरत फ़ैलाने लगते हैं क्यों नफरत उनके DNA में शामिल है। राहुल ने कहा दावा 56 इंच की छाती का करते हैं और बातें एकदम खोखली करते हैं। मोदी जी ने एक पिक्चर बनाई है जिसके एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कैमरामैन सबकुछ वही हैं ।

बता दें, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सोमवार को पांचवें चरण का मतदान संपन्न हो गया. अब छठे और आखिरी सातवें चरण के लिए नेताओं ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. छठे चरण के लिए 4 मार्च को मतदान होना है, जबकि आखिरी सातवें चरण का मतदान 8 मार्च को होगा.