लखनऊ: यूपी में सपा-कांग्रेस के गठबंधन ने बचे हुए फेज के इलेक्शन के लिए प्रचार का नया तरीका अपनाया है. अखिलेश ने अपनी पर्सनल चिट्ठी के साथ कई सपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोगों के घरों तक पहुंचाया है. पर्सनल लेटर पहुंचाने के पीछे कांग्रेस के इलेक्शन एड्वाइजर प्रशांत किशोर का दिमाग माना जा रहा है. हर विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 70 से 100 वॉलेंटियर्स इस लेटर के साथ अखिलेश का मैसेज पहुंचा रहे हैं. तकरीबन पांच लाख घरों तक डेली ये लेटर पहुंचाने का काम जारी है.

अब यूपी में चिट्ठी का खेल, अखिलेश का लेटर लेकर घर-घर पहुंच रहे सपाई यूपी में सपा-कांग्रेस के गठबंधन ने बचे हुए फेज के इलेक्शन के लिए प्रचार का नया तरीका अपनाया है. अखिलेश अपनी पर्सनल चिट्ठी के साथ कई सपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोगों के घरों तक पहुंचा रहे है.
लेटर के साथ सपा-कांग्रेस गठबंधन की 10 प्राथमिकताओं का कागज भी है, जिसे ‘प्रगति के दस कदम’ नाम दिया गया है. इसमें अखिलेश-राहुल गांधी की फोटो के साथ ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ नारा लिखा है. इसमें एक पॉकेट कैलेण्डर भी है.

माना जा रहा है कि बड़े लीडर्स के इलेक्शन कैंपेन में बिजी होने के कारण सपा-कांग्रेस गठबंधन के वॉलेंटियर्स की एक टीम सीएम अखिलेश यादव का पर्सनल लेटर लेकर वोटर्स तक पहुंचा रही है. खत पहुंचाने वाले कार्यकर्ता सफेद रंग की टी-शर्ट पहनते हैं, जिन पर लिखा है ‘फिर से अखिलेश’ और ‘यूपी को ये साथ पसंद है’. इसमें वोटर्स से पर्सनल कॉन्टेक्ट कायम करने की कोशिश भी की जा रही है.