अखिलेश बेचारे गधों पर क्यों हमला कर रहे हैं: मोदी

अखिलेश बेचारे गधों पर क्यों हमला कर रहे हैं: मोदी

बहराइच: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूपी के बहराइच में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गधा अपने मालिक का वफादार होता है और बिना भेदभाव किए सभी के लिए एक जैसा काम करता है। पीएम ने कहा कि सवा सौ करोड़ देशवासी हमारे मालिक हैं। पीएम मोदी ने कहा कि पता नहीं अखिलेश को गधों से इतनी नफरत क्यों है? उन्होंने कहा, “अखिलेश मुझ पर हमला करें, बेचारे गधों पर क्यों हमला कर रहे हैं?” पीएम ने कहा कि गधा भी प्रेरणा देता है और अपने मालिक के प्रति वफादार होता है लेकिन वो अखिलेश के अल्पज्ञान पर कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश जी जिनके साथ आप गले लगाकर वोट मांग रहे हो उनकी ही सरकार यानी यूपीए सरकार ने साल 2013 में गुजरात के गधों पर डाक टिकट भी जारी किया था।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने एलान किया कि अगर यूपी में भाजपा की सरकार बनती है तो 14 दिनों के अंदर किसानों का कर्ज माफ करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पूरे देश को मीठा करता है लेकिन यहां के गन्ना किसानों की हालत खराब है। इसके लिए उन्होंने राज्य सरकार के जिम्मेवार ठहराया। उन्होंने राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर भी चिंता जताई।

प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सुबह-सुबह लोग कुशल क्षेम के लिए गायत्री मंत्र का जाप करते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में दो लोग ऐसे हैं जो चुनाव अभियान कर रहे हैं तो गायत्री के लिए वोट जाप कर रहे हैं। उन्होंने सीधे हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश जी आपकी पार्टी के विधायक गंभीर अपराधों में लिप्त हैं और लोगों से आप उन्हीं अपराधियों के लिए वोट मांग रहे हो। पीएम ने कहा कि यूपी में ऐसी सरकार बर्दाश्त नहीं की जाएगी जो अपराधियों को सत्ता संरक्षण देती हो।