नई दिल्ली: प्रसिद्ध योग गुरु बाबा रामदेव ने नए राजनीतिक दल के गठन के संभावनाओं से इंकार करते हुए कहा कि उनका अभी तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मोहभंग नहीं हुआ है, क्योंकि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने के लिए उनके पास दो वर्ष और बचे हैं.
रामदेव ने कहा कि यदि राष्ट्रहित के किसी मामले पर कांग्रेस उनकी मदद चाहेगी तो वह उसके लिये तैयार होंगे.
नरेंद्र मोदी से मोहभंग नहीं हुआ, वादों को पूरा करने के पीएम के पास दो साल – रामदेव प्रसिद्ध योग गुरु बाबा रामदेव ने नए राजनीतिक दल के गठन के संभावनाओं से इंकार करते हुए कहा कि उनका अभी तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मोहभंग नहीं हुआ है, क्योंकि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने के लिए उनके पास दो वर्ष और बचे हैं.
रामदेव ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से कहा, ‘‘विश्व में सब कुछ विश्वास पर टिका है. देश में कालेधन पर कार्रवाई की गई है. अब विशेषकर विदेशी मुल्कों से कालेधन को प्रभावी तंत्र के जरिए वापस देश में लाना है, क्योंकि यह जनता का धन है.’’
रामदेव मध्य प्रदेश सरकार द्वारा नर्मदा नदी के सरंक्षण अभियान के तहत चल रही ‘नमामि देवी नर्मदे-सेवा यात्रा’ में शामिल होने अलीराजपुर रवाना होने से पहले भोपाल आए थे.
एक सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा, ‘‘अभी तक प्रधानमंत्री मोदी से मेरा मोहभंग नहीं हुआ है. मोदी अपने वादों को पूरा करते हैं. उनकी सरकार ने तीन साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है और दो साल का समय शेष है. प्रधानमंत्री का पद काफी ताकतवर होता है और वह दो सालों में जनता की काफी उम्मीदों को पूरा कर सकते हैं.’’