मायावती का मोदी पर बड़ा हमला, कहा हैं मिस्टर निगेटिव दलित मैन

मायावती का मोदी पर बड़ा हमला, कहा हैं मिस्टर निगेटिव दलित मैन

सुलतानपुर। पीएम मोदी के उरई और बुन्देलखण्ड में दिये गये बयान पर पलटवार करते हुए कहां कि प्रधानमंत्री दलित विरोधी सोच रखते है। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। प्रदेश की मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए कहां कि इस सरकार में भ्रष्टाचार, अत्याचार, बलात्कार और चोरी को बढ़ावा मिला है। मुसलमानों को खुलकर पार्टी के पक्ष में आकर समर्थन देना चाहिए। उक्त बातें सुलतानपुर के महेशरगंज की रैली को सम्बोधित करते हुए कहीं। सोमवार को मायावती ने कहा, सपा राज में अपराध को बढ़ावा मिला। पीएम नरेंद्र मोदी दलित विरोधी आदमी हैं। यह बात उनके नाम से ही झलकती है। बीजेपी आरक्षण खत्म करना चाहती है। इन्होंने अपने एक चैथाई वादे भी पूरे नहीं किए। बीएसपी की योजनाओं को सपा ने नाम बदलकर आगे बढ़ाया है। किसी एक किसान का भी कर्ज माफ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि यूपी के अंदर सपा राज में महिला उत्पीड़न, जमीनों पर अवैध कब्जा को बढ़ावा मिला। सपा आज दो खेमों में बट चुकी है। बीएसपी सत्ता में आते ही यूपी से जंगलराज भी खत्म होगा अगर मुस्लिम सपा को वोट देंगे तो इसका फायदा बीजेपी को होगा। इसलिए मुस्लिम एकतरफा वोट दें। आतंकवाद के नाम पर मुस्लिम और अल्पसंख्यक लोगों को शक की निगाह से देखा जाता है। पौने तीन साल में किसी गरीब के खाते में भी एक रुपया नहीं आया। कालाधन वापस लाने का केंद्र सरकार का वादा भी झूठा है। सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने पुत्रमोह में शिवपाल यादव का अपमान किया है। बिना किसी तैयारी के नोटबंदी का फैसला किया गया। पीएम ने अपने कार्यकाल में पूंजीपतियों को मालामाल किया है। बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं, उन्हें रोजगार व भर्तियां की जाएंगी। सपा सरकार का बेस वोट दो खेमों में बाट चुका है। जेल में बंद बेकसूरों को बाहर निकाल और गुंडे-माफियाओं को अंदर भेजा जाएगा। उन्होंने सुलतानपुर प्रत्याशी मुजीब अहमद, इसौली प्रत्याशी डाॅ. शैलेन्द्र त्रिपाठी, लम्भुआ प्रत्याशी विनोद सिंह, जयसिंहपुर (सदर) प्रत्याशी राजबाबू उपाध्याय और कादीपुर प्रत्याशी भगेलू राम को जिताने के लिए मतदाताओं से अपील करते कहां कि आने वाले 27 फरवरी को हमारी माताएं-बहनें एक दिन का व्रत रखते हुए अधिक से अधिक संख्या में बूथ पर पहुंचकर मतदान कर। पाॅचों विधायकों को विधानसभा पहुंचाने का कार्य करें। इस मौके पर जोनल कोआर्डिनेटर दिनेश चन्द्रा, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश गौतम, पूर्व एमएलसी ओमप्रकाश त्रिपाठी सहित दर्जनों बसपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पत्नी को छोड़कर भागे थे मोदी

बसपा सुप्रीमों मायावती पर कटाक्ष करते हुए कहां कि मोदी अपनी बीवी को छोड़कर चले गए थे, लेकिन वह आज तक गरीब शोषित की लड़ाई लड़ती चली आ रही है। उन्होने इसीलिए अपना घर नही बसाया। मोदी को सिर्फ देश के साथ खिलवाड़ करना आता है।

पार्टी की रीतियों व नीतियों से तंग आकर सपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी व वर्तमान प्रदेश सचिव शकील अहमद व पूर्व मंत्री रामरतन यादव, अरशद पवार अध्यक्ष लोकतांत्रिक समेत दर्जनों दिग्गज नेता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी की सद्स्यता ग्रहण की और कहां कि बसपा एक अनुशाषित पार्टी है जिसे कानून का पालन करना आता है।

बसपा सुप्रीमों मायावती जनसभा स्थल पर भारी भीड़ देख गदगद हो गयी। जिसे देख उन्होंने कहां कि अब उन्हें पूरा भरोसा हो गया है कि सुलतानपुर और अमेठी की सभी सीटों पर उनके प्रत्याशी एतिहासिक जीत दर्ज कराएगें। सरकार बनने पर इन दोनों जिलों का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

Uttar Pradesh, India