अखिलेश-प्रतीक मेरी दो आँखें हैं: साधना गुप्ता

अखिलेश-प्रतीक मेरी दो आँखें हैं: साधना गुप्ता

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता ने कहना है कि अखिलेश और प्रतीक उनके बच्चे हैं. दोनों ही उनकी आंखें हैं. वहीं डिंपल यादव ने कहा कि इस चरण में भी उनकी पार्टी शानदार प्रदर्शन करेगी.

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दौरान इटावा में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ मतदान करने पहुंची उनकी पत्नी साधना यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर सराहना की. साधना, मुलायम सिंह तथा बहू अपर्णा यादव के साथ मतदान करने इटावा के सैफई आई थीं. मुलायम सिंह यादव साथ मतदान करने के बाद साधना यादव को मीडिया ने घेर लिया.

मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए साधना गुप्ता ने कहा, 'अखिलेश यादव मेरा ही बेटा है. हर घर में लड़ाई होती है और फिर सुलह हो जाती है. उनके बीच में किसी तरह का कोई टकराव नहीं है.'

बता दें कि यादव परिवार में आई दरार की मुख्य वजह राजनीतिक विरासत का बंटवारा ही बताया जा रहा है, जिसका केंद्र बिन्दु पार्टी सूत्र साधना गुप्ता को बताते हैं. साधना गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी हैं और अखिलेश पहली पत्नी के बेटे हैं.

उधर, मुख्यमंत्री की पत्नी डिंपल यादव ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि प्रदेश में सपा की लहर चल रही है. उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत से आ रही है.